Anupama 5th February 2024 Written Update Episodes In Hindi

newlatestnews


“आज के एपिसोड में, बीजी अनुपमा से जूस पीने के लिए कह रही हैं। परितोष किंजल से पूछते हैं कि क्या हम अनुपमा को साथ नहीं लेना चाहिए; वरना, हमारा काम बढ़ जाएगा। किंजल परितोष से कहती है कि वह रुकें। परितोष अनुपमा से पूछता है कि क्या हुआ है। यशदीप कहने वाले थे, लेकिन अनुपमा ने उन्हें रोक लिया और विषय बदल दिया। अनुपमा कहती है कि वह कच्चे बर्तन साफ कर लेगी। यशदीप उसे रेस्टोरेंट के बारे में सोचने के लिए डाँट लगाता है। परितोष अनुपमा से कहता है कि वह उनके साथ चलें। यशदीप भेजने से इनकार करते हैं।

बीजी कहती है कि अनुपमा ने सीख लिया है कि क्या हुआ है। अनुपमा कहती है कि माँ अपने बच्चों की नफरत सह नहीं सकती। बीजी अनुपमा से कहती है कि वह आराम करें। परितोष और किंजल अनुपमा की बातचीत पर चर्चा करते हैं। अनुपमा परितोष और किंजल की बातचीत को सुनती है। परितोष अनुपमा के इलाज में निवेश करने से इनकार करता है। यशदीप और अनुपमा हैरान हो जाते हैं।

पाखी खुश हो जाती है। लीला पाखी से पूछती है कि वह क्यों जागी है। पाखी लीला को बताती है कि टापिश के प्रमोशन के बाद उसकी बिक्री बढ़ गई है। वनराज पाखी पर नाराज़ हो जाते हैं क्योंकि वह टापिश से कृपा लेती है। पाखी वनराज से कहती है कि उसका व्यापार बढ़ रहा है। वनराज कहता है कि जब वह उसकी हानियों को झेलने के लिए तैयार है तो उसे टापिश की मदद नहीं लेनी चाहिए। पाखी सोचती है कि टापिश ही उसकी ब्रांड को प्रमोट करेगा।

डिंपल से वनराज को डांस एकेडमी को पुनः खोलने की अनुमति देने की अनुमति मांगने की प्राथना करती है। वनराज डिंपल से कहते हैं कि वह सो जाएं। यशदीप अनुपमा की देखभाल करता है। अनुपमा यशदीप से कहती है कि उसे चिंता नहीं करनी चाहिए। यशदीप अनुपमा से कहता है कि वह ज्यादा सोचने की कोशिश न करे। उसने तय किया है कि वह अनुपमा के साथ रहेगा जब तक वह ठीक नहीं हो जाती है।

- Advertisement -

श्रुति अनुज को बताती है कि आद्या सो गई है। अनुज सोचता है कि उसे अनुपमा के स्वास्थ्य के बारे में कैसे पता करना चाहिए। उससे श्रुति पूछती है कि वह जोशी के साथ रेसिपी बना रही हैं। श्रुति सोचती है कि उसने अनुपमा की स्थिति के बारे में पूछना भूल गई है। वह यशदीप को कॉल करती है। यशदीप श्रुति को अनुपमा के बारे में बताते हैं। श्रुति यशदीप से पूछती है कि क्या वह अनुपमा से बात कर सकती है। यशदीप श्रुति को बताते हैं कि अनुपमा आराम कर रही है। श्रुति सोचती है कि अनुपमा के पास यशदीप है। अनुज उदास हो जाते हैं। अनुपमा अनु याद करती है। यशदीप अनुपमा से कहता है कि वह संगीत सुनें और आगे बढ़ें। वनराज डिंपल से कहता है कि वह डांस एकेडमी को पुनः खोलें। डिंपल खुश हो जाती है। काव्या वनराज से कहती है कि वह शर्तें और शर्तें समझाएं। वनराज कहता है कि प्रवेश और खाता वह संभालेगा। वह डिंपल से पूछता है कि क्या वह सहमत है, और तब वह जारी रख सकती है। वनराज सोचता है कि उसे टिटू या टिटू की तरह कोई भी दिक्कत होने नहीं देगा। यशदीप अनुपमा के नाड़ी चेक करने में मदद करता है। अनुपमा यशदीप को मदद के लिए धन्यवाद कहती है। अनुज आद्या के पास जाता है और माफी मांगता है। आद्या चाहती है कि अनुपमा हमेशा के लिए चली जाएं। अनुज अनुपमा को देखने का निर्णय लेता है। -एपिसोड समाप्त होता है पूर्वावृत्त: श्रुति अनुपमा को अनुज से मिलवाती है। अनुपमा आंसुपूरित हो खड़ी होती है। अनुज चाहता है कि अनुपमा एक बार उससे बात करें।”

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *